मेष राशि पे हुई होली पे कृपा

vedicsconection
0

मीन राशि को होगा  क्या  फायदा होगा? तुला राशि मे कहा हुआ उतार चढ़ाव 




Hindi me rashifal aaj ka



मिथुन राशि को कहा ध्यान देना है कर्क राशि के जातक को भी 



मेष राशि हिंदी मे राशि फल



Hindi me rashifal aaj ka mesh



मेष राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। सभी कामों में सफलता मिलेगी। नए रोजगार के अवसर मिलेंगे। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। सामाजिक परेशानी से छुटकारा मिलेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।





Color: Blue

 Number: 7


वृषभ राशि हिंदी मे राशि फल 



Hindi me rashifal aaj ka vrashabh




वृषभ राशि के जातकों की सेहत नरम रहेगी। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मुलाकात होगी। आर्थिक परेशानी से छुटकारा मिलेगा। कारोबार में सावधानी रखनी पडेंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।



Color: Yellow

 Number: 2



मिथुन राशि हिंदी मे राशि फल 


Hindi me rashifal aaj ka mithun



मिथुन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। दफ्तर में कामकाज का बोझ रहेगा। उच्चअधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। कार्यक्षेत्र में यात्रा के योग बने रहेंगे। पुराने मित्र से मुलाकात सफल रहेगी। घर परिवार में खुशी बनी रहेगी।




Color: Red

Number: 5



कर्क राशि हिंदी मे राशि फल 



Hindi me rashifal aaj ka kark


कर्क राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। सामाजिक जिम्मेदारी अच्छे से निभाएंगे। जीवनसाथी के मदद से तरक्की मिलेगी। आर्थिक आयोजन सफल होगे। वाहन सावधानी से चलाना पडेंग। दुर्घटना के योग बने रहेंगे।


Color: Green

Number: 9



सिंह राशि हिंदी मे राशि फल


Hindi me rashifal aaj ka singh



सिंह राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। ऑफिस के कामकाज में ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा। रिश्तेदारों से मदद कर सकेंगे। सहकर्मचारी के साथ डिनर पर जाएंगे। आर्थिक आयोजन सफल होंगे । परिवार में हर्ष हुल्लाश रहेंगा|





Color: Purple

 Number: 3



 कन्या राशि हिंदी मे राशि फल 




Hindi me rashifal aaj ka kanya



कन्या राशी के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। अचानक धन लाभ से खुशी का माहौल रहेगा सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।



Color: Orange

 Number: 8


तुला हिंदी मे राशि फल


Hindi me rashifal aaj ka tula



तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। ऑफिस में प्रमोशन के योग बने रहेंगे। अचानक दोस्त से मुलाकात होगी। भाई बहन के सहयोग से नए काम की शुरुआत होगी। लोग आपसे प्रभावित होगे।




Color: Cyan

 Number: 1



 वृश्चिक राशि हिंदी मे राशि फल 



Hindi me rashifal aaj ka vraschik



वृश्चिक राशि के जातकों को भाग्य का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक काम में व्यस्त रहेंगे। दफ्तर के सभी काम समय से पूरे होगे। सभी परिजन आपसे खुश रहेंगे। जीवनसाथीका सहयोग मिलेगा। आर्थिक निर्णय में सावधानी रखनी पड़ेगी।




Color: Pink

Number: 6



धनु राशि हिंदी मे राशि फल 

 



Hindi me rashifal aaj ka  dhanu




धनु राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग बने रहेंगे। वेतन में बढ़ोतरी होंगी। आर्थिक आयोजन सफल रहेंगे। शत्रुओं से सावधान रहना पडेगा। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। माता की सेहत खराब होगी।




Color: Magenta

Number: 4


 

मकर राशि हिंदी मे राशि फल 




Hindi me rashifal aaj ka  makar



मकर राशि के जातक की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। बेरोजगार लोगों को रोजगारी मिलेंगी। छात्रों को कड़ी मेहनत से सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने-फिरने जाएंगे। परिजनों का  सहयोग मिलेगा।




Color: Turquoise

 Number: 5




कुम्भ राशि हिंदी मे राशि फल 



Hindi me rashifal aaj ka kumb




कुंभ राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। ऑफिस में बड़े लोगों से मुलाकात होगी। नए कारोबार की शुरुआत करेंगे। पारिवारिक कामकाज में व्यस्त रहेंगे। आर्थिक निर्णय में सावधानी रखनी पड़ेगी। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे।




Color: Turquoise

 Number: 2



मीन राशि हिंदी मे राशि फल



Hindi me rashifal aaj ka meen



मीन राशि के जातकों की सेहत पहले से ठीक रहेगी। फंसा हुआ धन वापस मिलेगा। पारिवारिक नई जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी। व्यापारियों को अचानक लाभ के अवसर मिलेंगे। मित्रों के साथ घूमने फिरने जाएंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहोल रहेंगा।



Color: Violet

 Number: 3








वृश्चिक राशि के करने पहले ही ऑफिस काम वरना घर का काम रहे जाएगा अधूरा

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)