वृषभ राशि की सेहत का क्या हाल :आज का राशिफल

vedicsconection
0

 क्या सिंह राशि को होगा सकता कारोबार मे तरक्की 




आज का राशिफल: हिंदी



कन्या राशि रखे अपने सेहत का ख्याल, नये व्यक्ति से होगा फायदा 



मेष राशि:आज का राशिफल 



मेष राशि आज का राशिफल: हिंदी







मेष राशि  के जातकों की आज सेहत अच्छी रहेगी। दैनिक कार्यों में फायदा होगा। कामकाज मे  लाभ के योग बने रहेंगे। कामकाज में जल्द सफलता मिलेगी। नए व्यक्तियों से मुलाकात सफल रहेगी। जीवनसाथीका सहयोग मिलेगा।





Color: Teal

Number: 8

वृषभ राशि  :आज का राशिफल 



वृषभ राशि आज का राशिफल: हिंदी







वृषभ राशि  का जातकों आज का स्वास्थ्य खराब होगा। हर कामकाज में सफलता मिलेगी। सहकर्मी से सहयोग मिलेगा। घर परिवारमें खुशी का माहौल रहेगा। नए व्यक्तियों से मुलाकात सफल रहेगी। माता की सेहत खराब होगा।



Color: Coral

Number: 4



मिथुन राशि :आज का राशिफल 


मिथुन राशि आज का राशिफल: हिंदी







मिथुन राशि के जातकों आज आर्थिक स्थिति अच्छी रहेंगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगी। अचानक दोस्तों से मुलाकात सफल रहेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ खरीदी के योग बने रहेंगे।




Color: Lavender

Number: 4



कर्क राशि :आज का राशिफल 



कर्क राशि आज का राशिफल: हिंदी






कर्क राशि के जातकों की आज सेहत ठीक रहेगी। ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी। सहकर्मचारी के साथ वाद-विवाद होगा। व्यवसायिक निर्णय सफल रहेंगे। दोस्तों के साथ घूमने फिरने जाएंगे। घर परिवारमें मांगलिक कार्य का आयोजन होगा।


Color: Maroon

Number:2



सिंह राशि :आज का राशिफल 


सिंह राशि आज का राशिफल: हिंदी









सिंह राशि के जातकों को आज कारोबार में वृद्धि होगी। यात्रा के योग बने रहेंगे। कारोबार में संभालना पड़ेगा। व्यावसायिक योजना सफल रहेगी। प्रेम संबंध में मधुरता रहेगी। माता पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने-फिरने जाएंगे।





Color: Azure

Number: 3



 कन्या राशि :आज का राशिफल 




कन्या राशि आज का राशिफल: हिंदी







कन्या राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। पेट संबंधित बीमारी होगी। दफ्तर में  सहकर्मचारी का सहयोग मिलेगा। नए काम की शुरुआत होगी। सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा। माता की सेहत खराब होंगी।



Color: Olive

Number: 5

तुला हिंदी:आज का राशिफल

तुला राशि आज का राशिफल: हिंदी








तुला राशि  के जातकों को आज मानसिक तनाव रहेगा। मन में सकारात्मक बदलाव आएगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगी। नए लोगों से मुलाकात सफल रहेगी। कोर्ट कचहरी के कार्य में देर होंगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। अचानक आर्थिक धन लाभ होगा।




Color: Crimson

Number: 1



 वृश्चिक राशि :आज का राशिफल 



वृश्चिक राशि आज का राशिफल: हिंदी







वृश्चिक राशि के जातकों को आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। कामकाज में मित्र मदद करेंगे। आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। व्यवसाय में तरक्की होंगी। कारोबार में लाभ होगा। धार्मिक कार्य में भाग लेंगे।घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।




Color: Turquoise

Number: 8



धनु राशि :आज का राशिफल 

 


धनु राशि आज का राशिफल: हिंदी









धनु राशि के जातकों को आज कैरियर में उतार-चढ़ाव आएगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव करेंगे। नए व्यक्तियों से मुलाकात सफल रहेगी। आर्थिक आयोजन सफल रहेंगे। माता-पिता से आर्थिक सहायता मिलेंगी। अचानक दोस्त से मुलाकात होंगी।




Color: Orchid

Number: 7


 

मकर राशि :आज का राशिफल 


मकर राशि आज का राशिफल: हिंदी









मकर राशि के जातकों आज मन खुश रहेगा। वाहन सावधानी से चलाना पड़ेगा। दुर्घटना के योग बने रहेंगे। व्यवसाय में धन लाभ होगा। कारोबारी यात्रा के योग बने रहेंगे। भाई-बहन का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा




Color: Amber

Number: 9




कुम्भ राशि :आज का राशिफल 



कुम्भ राशि आज का राशिफल: हिंदी








कुंभ राशि  के जातकों आज सेहत अच्छी रहेगी। दिनचर्या में बदलाव आएगा। गरीब की मदद करेंगे। कारोबारी यात्रा होंगी। जीवनसाथी के साथ खरीदी होंगी। घर परिवार में मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा। अचानक आर्थिक बदलाव होगा।



Color: Cobalt

Number: 2



मीन राशि :आज का राशिफल 



मीन राशि आज का राशिफल: हिंदी







मीन राशि के जातकों की आज सेहत नरम होंगी। भविष्य से जुड़े अहम फैसले लेंगे। परिवार के साथ समय गुजारने का अवसर मिलेगा। दोस्त से मुलाकात सफल रहेगी। ऑफिस के कामकाज में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। माता का स्वास्थ्य खराब होगा।



Color: Ivory

Number: 7


मीन राशि रखे सेहत ख्याल और कुम्भ राशि को सेहत मे सुथार







एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)