कन्या राशि दैनिक :सैलरी का क्या हाल

vedicsconection
0

तुला राशि के जातक सरकारी नौकरी मे आय मे बढ़ोतरी 

आज का राशिफल by vedicsconection

  1. ज्योतिषशास्त्र: आज का राशिफल - मेष से लेकर मीन राशि के जातकों के लिए

  1. आज के सितारे: जानिए अपना भविष्य - वृषभ से लेकर मीन राशि के जातकों का राशिफल







मेष राशि:आज का राशिफल 



mesh राशि आज का राशिफल






मेष राशि के जातकों की आज सेहत कमजोर रहेगी। कारोबार में वृद्धि होंगी। नए आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। दांपत्यजीवन सुखमय रहेगा। अचानक दोस्त से मुलाकात होगी। जीवनसाथी के सहयोग से नए काम की शुरुआत होंगी।





Color: Green

Number: 7

वृषभ राशि  :आज का राशिफल 



वृषभ राशि आज का राशिफल





वृषभ राशि के जातकों को आज कारोबारी लाभ होगा। ऑफिस में माहौल अच्छा रहेगा। सहकर्मचारी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। माता-पिता की सेहत में सुधार आएगा। घर परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन होगा।



Color: Purple

Number: 3



मिथुन राशि :आज का राशिफल 


मिथुन राशि आज का राशिफल





मिथुन राशि के जातकों को आज मानसिक खुशी मिलेगी। ऊर्जा से भरे रहेंगे। रोजगारी में बुद्धि होगी। व्यवसाय में प्रगति देखने को मिलेंगी। साझेदारी के व्यवसाय में संभल कर चलना होगा। भौतिक सुखों की प्राप्ति होंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।




Color: Yellow

     Number: 2



कर्क राशि :आज का राशिफल 



कर्क राशि आज का राशिफल





कर्क राशि के जातकों को आज अपनी सेहत का ध्यान देना होगा। खानपान पर विशेष ध्यान रखना पड़ेगा। वाहन सावधानी से चलाना पड़ेगा। दुर्घटना के योग बने रहेंगे। धार्मिक कार्य में हिस्सा लेगे। सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Color: Orange

 Number: 6



सिंह राशि :आज का राशिफल 


सिंह राशि आज का राशिफल








सिंह राशि के जातकों की आज सेहत नरम होंगी। व्यवसाय में आर्थिक निर्णय लाभकारी रहेंगे। माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। बड़े भाई बहन से वाद-विवाद होगा। अचानक मित्र से आर्थिक सहाय मिलेंगी।





Color: Blue

 Number: 9



 कन्या राशि :आज का राशिफल 




कन्या राशि आज का राशिफल






कन्या राशि के जातकों की आज दैनिक आय में वृद्धि होगी। खर्च में बढ़ोतरी होंगी। माता-पिता का स्वास्थ्य नरम होगा। दोस्त सहयोग करेंगे। कार्यक्षेत्र में गतिशीलता बनी रहेगी। अचानक आर्थिक धन लाभ होगा।



Color: Red

 Number: 4

तुला हिंदी:आज का राशिफल

तुला राशि आज का राशिफल






तुला राशि के जातकों की आज सेहत अच्छी रहेगी। सरकारी नौकरी करते छात्रों को वेतन में बढ़ोतरी होंगी। कारोबार में प्रगति देखने को मिलेंगी। माता का स्वास्थ्य नरम होगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। घर में खुशी का माहौल रहेगा |




Color: golden

 Number: 8



 वृश्चिक राशि :आज का राशिफल 



वृश्चिक राशि आज का राशिफल





वृषिक राशि के जातकों की आज सेहत अच्छी रहेगी। आमदनी में वृद्धि होंगी। जीवनसाथी के सहयोग से नई काम की शुरुआत होंगी। दोस्त के साथ यात्रा पर जाएंगे। नए व्यक्तियों से मुलाकात फलदाई साबित होगी। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।




Color: Brown

 Number: 2



धनु राशि :आज का राशिफल 

 


धनु राशि आज का राशिफल





धनु राशि के जातकों की आज आमदनी में वृद्धि होगी। भाई बहन की सेहत नरम होंगी। प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों को सफलता मिलेंगी। सामाजिक मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाएंगे।




Color: White

Number: 1


 

मकर राशि :आज का राशिफल 


मकर राशि आज का राशिफल








मकर राशि के जातकों की आज सेहत ठीक रहेगी। ऑफिस में काम का बोझ बढ़ेगा। उच्च अधिकारी से वाद-विवाद होगा। दोस्त के साथ नई कार्य की शुरुआत होंगी।। जीवनसाथी के साथ खरीददारी होंगी।




Color: Turquoise

 Number: 5




कुम्भ राशि :आज का राशिफल 



कुम्भ राशि आज का राशिफल






कुंभ राशि के जातकों की आज सेहत खराब होंगी। मानसिक तनाव रहेगा। शत्रुओं से सावधान रहना पड़ेगा। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेंगी।  सहकर्मचारी का पूरा सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।



Color: Black

 Number: 3



मीन राशि :आज का राशिफल 



मीन राशि आज का राशिफल







मीन राशि के जातकों की सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेंगी। धार्मिक कार्य में हिस्सा लेंगे। महत्वपूर्ण काम से यात्रा होंगी। भागदौड़ ज्यादा रहेगी। दांपत्यजीवन सुखमय रहेगा।



Color: silver

Number:5



मकर राशि का कैसा रहेगा आज मानसिक स्वास्थ


Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)