आज के विभिन्न राशिफल के लिए भविष्यवाणी

vedicsconection
0

   

आज के राशिफल में मिथुन राशि वालों को मानसिक तनाव की चेतावनी 

Aaj ka rashifal April

मेष राशि वाले आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे लेकिन व्यापारिक योजनाओं को गोपनीय रखना होगा।

वृष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

 आज का मेष राशिफल

Aaj ka rashifal mesh

आज के मेष राशिफल में मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। पारिवारिक खास निर्णय लेंगे। व्यवसाईक योजनाएं गुप्त रखनी पड़ेगी। लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करने से फायदा होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

आज के मेष राशि फल में शुभ रंग है गुलाबी और शुभ अंक आठ है।

आज का वृषभ राशिफल

Aaj ka rashifal vrashabh

आज के वृषभ राशिफल में वृषभ राशि वालों की सेहत अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में शुभ समाचार मिलेगे। ऑफिस में खास व्यक्ति से मुलाकात सफल रहेगी। आर्थिक मामलों में सुधार आएगा। भाई बहन से सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहोल रहेगा। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं।

  आज के वृषभ राशिफल में शुभ रंग है नीला और शुभ अंक सात है।

 आज का मिथुन राशिफल

Aaj ka rashifal mithun

आज के मिथुन राशिफल में मिथुन राशि वालों को मानसिक तनाव रहेगा। भाषा पर काबू रखें। आर्थिक व्यवहार ठीक रखना पड़ेगा। दूसरों की बातों को ध्यान में रखें। मेहनत करनी पड़ेगी। गलत काम से बचना होगा। दुर्घटना के योग बने रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

 आज के मिथुन राशि फल में शुभ रंग है बैंगनी और शुभ अंक तीन है।

 राशि आज का कर्क राशिफल

Aaj ka rashifal kark

आज के कर्क राशिफल में कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में लाभ के योग बने रहेंगे। सामाजिक प्रभाव बढ़ने से सन्मान मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। व्यवसाय में प्रगति देखने को मिलेगी। पारिवारिक खर्च हो सकता है। माता पिता से सहयोग मिलेगा।

आज के कर्क राशि फल मे शुभ रंग है पन्ना और शुभ अंक नौ है।

आज का सिंह राशिफल

Aaj ka rashifal singh

आज के सिंह राशिफल सिंह राशी वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। धन निवेश से लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में सह कर्मचारी का सहयोग मिलेगा। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। उच्च अधिकारी से सहयोग मिलेगा। साझेदारी से लाभ होगा।

आज के सिंह राशि फल में शुभ रंग है नारंगी और शुभ अंक छ: है।

 आज का कन्या राशिफल                       

Aaj ka rashifal kanya

आज के कन्या राशिफल में कन्या राशि वालों को  मानसिक तनाव रहेगा। आर्थिक आयोजन सफल होगे। विरोधियों से सतर्क रहें। दांपत्यजीवन सुखमय रहेगा। ओफिस में नए प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिलेगा। माता पिता से मदद मिलेगी। मित्र से मुलाकात सफल रहेगी।

आज के कन्या राशि फल में शुभ रंग है लाल और शुभ अंक तीन है।

 आज का तुला राशिफल

Aaj ka rashifal tula

आज के तुला राशिफल में तुला राशि वालों को कामकाज में व्यस्त रहेंना पड़ेगा । सकारात्मक विचारों से लाभ होगा। धन लाभ के योग बने रहेंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। मित्र की मदद फलदायी रहेगी। पारिवारिक सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं।

 आज के तुला राशि फल में शुभ रंग है हरा और शुभ अंक पांच है।

आज का वृश्चिक राशिफल

Aaj ka rashifal vraschik

आज के वृश्चिक राशिफल में वृश्चिक राशि वालों को सभी कार्य सोच समझकर करने पड़ेगे। ऑफिस में काम का बोझ रहेगा। उच्च अधिकारी के साथ मनमुटाव हो सकता है। आर्थिक आयोजन सफल होगे। व्यवसायिक कार्य में सफलता मिलेगी। वाहन सावधानी से चलाना पड़ेगा।

आज के वृश्चिक राशि फल में शुभ रंग है पीला और शुभ अंक पांच है।

आज का धनु राशिफल

Aaj ka rashifal dhanu

आज के धनु राशिफल में धनु राशि वालों को आर्थिक स्थिति में कठनाई रहेगी। आर्थिक आयोजन पर काम करने से सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में मेहनत से लाभ होगा। सामाजिक यश प्राप्ति के योग बने रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

आज के धनु राशि फल में शुभ रंग सफेद और शुभ अंक एक है।

आज का मकर राशिफल

Aaj ka rashifal makar

आज के मकर राशिफल में मकर राशी वालों सेहत मौसम के कारण ठीक नही रहेगी। ऑफिस के काम में तनाव रहेगा। नए प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिलेगा। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। मित्र से दगा खोरी हो सकती है। महत्वपूर्ण काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

आज के मकर राशि फल में शुभ रंग है काला और शुभ अंक दो है।

 आज का कुम्भ राशिफल

Aaj ka rashifal kumb

आज के कुंभ राशिफल में कुंभ राशि वालों को आर्थिक लाभ की संभावना है। प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी के कार्य में सफलता मिलेगी। धन निवेश में सावधानी बरतनी होगी। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। भाई बहन का सहयोग मिलेगा। सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी।

 आज के कुंभ राशि फल में शुभ रंग है हलका हरा और शुभ अंक दो है।

 आज का मीन राशिफल

Aaj ka rashifal meen

आज के मीन राशिफल में मीन राशि वालों को आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। रुका हुआ धन मिलेगा। समय पर निर्णय लेने से काम में सफलता मिलेगी। व्यवसायिक संबंधों से लाभ होगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। ऑफिस में खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
आज के मीन राशि फल में शुभ रंग है गहरा नीला और शुभ अंक चार है।



माँ महागौरी को प्रसन्न करने के उपाय:


पूजा: नवरात्रि के आठवें दिन माँ महागौरी की पूजा अवश्य करें। इनकी पूजा करते समय इनके मंत्रों का जाप करें और इनको दूध, दही, घी, शहद और फल अर्पित करें।

दुग्धाभिषेक: माँ महागौरी को दूध से स्नान कराना (दुग्धाभिषेक) इनको अत्यंत प्रिय है।

व्रत: माँ महागौरी को प्रसन्न करने के लिए 'अन्नपूर्णा व्रत' रख सकते हैं। इस व्रत में आठवें दिन केवल एक बार भोजन ग्रहण करते हैं।

ध्यान: माँ महागौरी पर ध्यान करने से मन शांत होता है और नकारात्मक विचार दूर होते हैं।

दान: माँ महागौरी को प्रसन्न करने के लिए गरीबों और जरूरतमंदों को दान करें।


दान: माँ कालरात्रि को प्रसन्न करने के लिए गरीबों और जरूरतमंदों को दान करें।


व्रत: माँ कालरात्रि को प्रसन्न करने के लिए 'निराला व्रत' रख सकते हैं। इस व्रत में सातवें दिन केवल नमक रहित भोजन ग्रहण करते हैं।


ध्यान: माँ कालरात्रि पर ध्यान करने से भी मन शांत होता है और नकारात्मक विचार दूर होते हैं।

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)