क्या मेष राशि के बन पायगे नौकरी के योग?

vedicsconection
0

 वृषभ आर्थिक तंकी से छुटकारा मिलेगा, काम का बोझ  दब जाएगा मिथुन के जातक आज़ के राशि फल मे 





Aaj ka rashifal by vedicsconection


वाहन चलाते समय रखे ध्यान वरना हो सकता है खतरा कर्क राशि आज के राशि फल me

                 आज का राशि फल मेष -aries


Mesh rashi image



मेष राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। सभी कामों में सफलता मिलेगी। नए रोजगार के अवसर मिलेंगे। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। सामाजिक परेशानी से छुटकारा मिलेगा। भाई बहन का सहयोग मिलेगा।


Colour-grey

Number-7

आज का राशि फल वृषभ -taurus


Vrashabh rashi image 19 march


वृषभ राशि के जातकों की सेहत नरम रहेगी। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मुलाकात होगी। आर्थिक परेशानी से छुटकारा मिलेगा। कारोबार में सावधानी रखनी पडेंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Colour-brown

Number-2

आज का राशि फल मिथुन -gemini 


Mithun rashi 19 march

मिथुन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। दफ्तर में कामकाज का बोझ रहेगा। उच्चअधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे कार्यक्षेत्र में यात्रा के योग बने रहेंगे। पुराने मित्र से मुलाकात सफल रहेगी। घर परिवार में खुशी बनी रहेगी।


Colour-green

Number-9


आज का राशि फल kark- cancer 


Kark rashi 19 march



कर्क राशिके जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। जीवनसाथी के मदद से तरक्की मिलेगी। आर्थिक आयोजन सफल होगे। वाहन सावधानी से चलाना पदेंगा। दुर्घटना के योग बने रहेंगे।


Colour -golden

Number-8

आज का राशि फल सिंह -leo



Singh rashi 19 march



सिंह राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। ऑफिस के कामकाज में ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा। रिश्तेदारों से मदद कर सकेंगे। सहकर्मचारी के साथ डिनर पर जाएंगे। आर्थिक आयोजन सफल रहेंगे। घर परिवार में खुशी का माहोल रहेंगा।


Colour-orange


Number-5

आज का राशि फल कन्या -virgo



Kanya rashi 19march



कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। अचानक धन लाभ से खुशी का माहौल रहेगा। सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्रमें नए अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Colour-yellow
Number-1

आज का राशि फल तुला -libra 


Tula rashi 19 march

तुला राशि  के जातकों की आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। ऑफिस में प्रमोशन के होंगे। अचानक दोस्त से मुलाकात होगी। भाई बहन के सहयोग से नए काम की शुरुआत होगी। लोग आपसे प्रभावित होगे।


Colour-red

Number-6

आज का राशि फल वृश्चिक -scorpio 


Vraschik rashi 19 march


वृश्चिक राशि  जातकों को भाग्य का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक काम में व्यस्त रहेंगे।  परिजन आपसे खुश रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आर्थिक निर्णय में सावधानी रखनी पड़ेगी।


Colour-white

Number-5

आज का राशि फल धनु -sagittarius

Dhanu rashi 19 march



धनु राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग बने रहेंगे। आर्थिक आयोजन सफल रहेंगे। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। माता की सेहत खराब हो सकती है।


Colour -blue

Number-3


आज का राशि फल मकर -capricorn

Makar rashi 19 march








मकर राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। ऑफिस में बड़े लोगों से मुलाकात होगी। नए कारोबार की शुरुआत करेंगे। पारिवारिक कामकाज में व्यस्त रहेंगे। आर्थिक निर्णय में सावधानी रखन पडेंगी। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगा।


Colour-black


Number-4


आज का राशि फल कुम्भ -aquarius


Kumb rashi 19 march



कुम्भ राशि के जातक की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। किसी बड़ी कंपनी से नौकरी के प्रस्ताव मिलेंगे। बेरोजगार लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने फिरने जाएंगे। परिजनों का  सहयोग मिलेगा।



Colour-pink

Number-1


आज का राशि फल मीन -pisces 


Meen rashi 19 march



मीन राशि के जातकों की सेहत पहले से ठीक रहेगी। फंसा हुआ धन वापस मिलेगा। पारिवारिक नई जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी। व्यापारियों को अचानक लाभ के अवसर मिलेंगे। माता जी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी बनी रहेगी।



                                  Colour-violet
                    
                                 Number-7





मीन राशि के भावक स्वस्थ मे होगा सुधार कुम्भ राशि मिल सकता नौकरी का चांस 

















Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)