Rashifal 20 march: aaj ka raahifal

vedicsconection
0

Aaj ka rashifal 20 march 2024



Aaj ka raahifal 20 march



आज  राशिफल के लेख में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आज का राशिफल मेष से लेकर मीन राशि के जातकों राशिफल  हैं।

मैश राशि के जातक राहें यात्रा को तैयार मिथुन राशि के जातक को होगा आज सेहत मे सुधार कर्क राशि के जातक डूबेगे भक्ति मे 

Mesh rashifal 20 march 2024




 
Aaj ka mesh rashifal




मेष राशि के जातकों के मन में नया करने का विचार आएगा। पिता से आर्थिक मदद मिलेगी। जरूरी काम के लिए यात्रा होगी। कारोबार में प्रगति होगी। कार्यक्षेत्र मे नए लोगों से मुलाकात सफल रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Color: Blue
Number: 7




Vrashabh rashifal 20 march 2024





Aan ka vrashabh raahifal




वृषभ राशि  के व्यापारियों के लिए समय लाभ कारक रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण समाचार मिलेगा। ऑफिस में उच्चअधिकारी का सहयोग मिलेंगा। सहकर्मचारी के साथ समय बिताएंगे। पारिवारिक कामकाज में व्यस्त रहेंगे। दोस्तों से मुलाकात सफल रहेंगी।



Color: Green

NumPurple





Mithun rashifal 20 march 2024




Aaj ka mithun rashifal



मिथुन राशि के जातकों को सभी काम में भाग्य का सहयोग मिलेगा। नए कामकाज में सफलता मिलेगी। आर्थिक आयोजन सफल होगे। ऑफिस में यात्रा के योग बने रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पड़ेंगे। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।


Color: Purple
Number: 4





Kark rashifal 20 march 2024




Aaj ka kark rashifal





कर्क राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। कार्यक्षेत्र में भागदौड़ और तनाव रहेगा। नए कार्य की शुरुआत भाई बहन के साथ करेंगे। प्रॉपर्टी से लाभ होगा।  परिवार में धार्मिक और मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेंगा।



Color: Yellow
Number: 9




Singh rashifal 20 march 2024




Aaj ka singh rashifal




सिंह राशि के जातकों को कोर्ट कचहरी के कार्य में सफलता मिलेंगी। धन लाभ के योग बने रहेंगे। दैनिक खर्चे बढ़ेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। पेट संबंधित बीमारी से परेशान होंगे । घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। भाई बहन से सहयोग मिलेगा। आय में बढ़ोतरी होगी।



Color: Orange


Number: 3





Kanya rashifal 20 march 2024



Aaj ka kanya rashifal





कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नए कार्य में दोस्त की मदद मिलेंगी। साझेदारी के व्यवसाय में संभल कर चलना होगा। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेंगी। संतान से खुशखबरी मिलेगी। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा।


Color: Pink

Number: 6




            Tula rashifal 20 march 2024



Aaj ka tula rashifal




तुला राशि के जातक हर काम जिम्मेदारी से पूरा करेंगे। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। दफ्तर में सहकर्मचारी का सहयोग मिलेगा। लंबे समय से अटके हुए काम पूर्ण करेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।




Color: Turquoise
Number: 8




Vraschik rashifal 20 march 2024





Aaj ka vraschik rashifal





वृश्चिक राशि के जातकों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कारोबार में बड़ा लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मुलाकात होगी। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेंगी। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक धन हानि होगी। जीवनसाथी से मनमुटाव होगा।





Color: Brown
Number: 1


Dhanu rashifal 20 march 2024



Aaj ka dhanu rashifal





धनु राशि के जातकों को व्यापार में बड़ा लाभ होगा। आय के नए स्रोत मिलेंगे। माता-पिता की सलाह फायदेमंद साबित होगी। दोस्त से मुलाकात होगी। भाई-बहन के सहयोग से नए काम की शुरुआत होगी।


Color: Gray
Number: 5




Makar rashifal 20 march 2024





Aaj ka makar rashifal






मकर राशि के जातकों के आर्थिक स्थिति में उतार चढ़ाव रहेगा। ऑफिस में काम का बोझ रहेगा। जीवनसाथी के साथ खरीदी के योग बनेंगे । आर्थिक स्थिति में बदलाव आयेंगा। दोस्त के साथ घूमने फिरने जाएंगे।



Color: Indigo

Number: 12





Kumb rashifal 20 march 2024



Aaj ka kumb rashifal

 


कुम्भ राशि के जातकों को घर परिवार में नई जिम्मेदारी मिलेंगी आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा। दोस्त की आर्थिक मदद मिलेंगी। कोर्ट कचहरी के कार्य में विलंब होगा। नए लोगों से मुलाकात फलदाई रहेगी। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेंगा।



Color: Cyan


Number: 1




Meen rashifal 20 march 2024



Aaj ka meen rashifal






मिन राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। दोस्त की मदद से दफ्तर के अधूरे काम पूरे होंगे। उच्चअधिकारी से तारीफ मिलेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने-फिरने जाएंगे। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। संतान से खुशखबरी मिलेंगी।


Color: Maroon
Number: 2





Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)