मेष राशि का जीवनसाथी

vedicsconection
0

मेष राशि का रिश्ता मेष, वृषभ और मिथुन राशि के साथ


Aries relationship


मेष राशि का जीवनसाथी मेष राशि से

मेष का मेष राशी का जीवनसाथी बहुत अच्छा रहेगा और बहुत बुरा भी क्योंकि स्वभाव एक जैसा होगा। दोनो का साइन आग है तो आग का मेल गठजोड़ मानते हैं । मेष राशि का जीवनसाथी मेष राशि ही होगा तो एक दूसरे पी गुस्सा बहुत होगे । मेष राशि एक रिश्ता ओवरऑल अच्छा ही होगा । जिंदगी में रिलेशनशिप स्कोर 80 % है ।

मेष राशि का रिश्ता वृषभ राशि 

मेष राशि का रिलेशन शिप अगर वृषभ राशि से होता है तो ये रिश्ता बहुत अच्छा नहीं होने की चांस है । मेष राशि का जीवनसाथी अगर वृषभ राशि वाला होते है तो मेष राशि को नियंत्रित करना पसंद है वही वृषभ राशि के जातक जिद्दी होते है ।मेष व वृष राशि कोई अधिक समानता नहीं है मगर ये दोनो पक्ष आपस में तालमेल बिठाने की कोशिश करे और अपने नकारात्मक गुणों पर नियंत्रण करे मेष और वृषभ की जोड़ी के लिए बहुत ही अच्छी हो सकती है । आपस में जिंदगी में रिलेशनशिप स्कोर 50 % है ।

मेष राशि का जीवनसाथी मिथुन से

मेष राशि का रिश्ता मिथुन राशि से काफी हद तक अच्छा हो अगर 

एक ही दिशा में सोचे क्योंकि मेष का एलिमेंट आग और मिथुन का हवा है । मेष राशि जीवन साथी अगर मिथुन राशि से होता है तो दोनो एक दूसरे के लिए पजेसिव रहेंगे। मेष राशि को रिस्क पसंद है तो मिथुन राशि वाले रिस्क में घबरा जाते है । मेष राशी वाले पहले अपने बारे सोचते जबकि मिथुन राशि वाले को यह पसंद नही है । आपस में जिंदगी में रिलेशनशिप स्कोर 70 % है ।

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)