Aaj ki rashi kanya ke jatak savdhan

vedicsconection
0

 आज की राशि ज्योतिष शात्र के अनुसार किन राशि फल का होगा उदय?

Rashifal in hindi vedicsconection image

आज इन  3 राशि को होगा नुसकान वृषभ,कुम्भ, मकर और 7 को फायदा  मेष,मिथुन, कर्क, सिंह, तुला,वृश्चिक,मीन 1 राशि को आज पड़ेगा कस्ट कन्या 

आज का राशि whats app group image link



 

हमारे और आपके इस vedicsconection website पर जुड़ने के धन्यवाद अगर आपको हर रोज राशिफल जानना है तो निचे दिए गए link पर click करें और पाए हर रोज आज का राशि

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇

Whats up follow

Click here

Telegram link


Instragram link

Click here


aaj ki rashi मेष Aries


आज ki राशि aries image



इस राशि के आज जातकों को धनलाभ के योग होंगे। दफ्तर के काम में उलझने आएगी। कारोबारी यात्रा से लाभ होगा। मन विचलित रहेगा। सेहत के प्रति सावधान रहना पडेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।


colour-white


Number-4



aaj ki rashi वृषभ Taurus

आज का horoscope वृषभ photo



इस राशि के भावक भाषा व गुस्से पर काबू रखें। कार्यक्षेत्र में शालीनता बनाए रखें। आर्थिक संकट आ सकता है,माता पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। पारिवारिक सुख में कमी आएगी। घरेलू विवाद के योग बने रहेंगे।


Colour- pink


Number-5


aaj ki rashif मिथुन Gemini

आज का horoscope मिथुन image


इस राशि के जातकों को धनलाभ होगा। आर्थिक आयोजन सफल होगे। प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेंगी। माता पिता से वाद विवाद होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।



Colour-grey


Number-7




aaj ki rashi कर्क cancer

आज का horoscope कर्क image


इस राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। माता पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में लाभ के योग बने रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धार्मिक कार्य का आयोजन होगा। परिवार के साथ बाहर जाना रहेगा



Colour-blue


 Number-9



 aaj ki rashi सिंह Leo


आज का horoscope सिंह image



इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। मित्र की मदद से धन लाभ होगा। माता के साथ समय बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में भाई बहन सहयोग करेंगे। जीवनसाथी की सेहत चिंता का विषय रहेगी। सामाजिक कार्य में शामिल होगे।


Colour-silver


Number-6




 aaj ka rashi कन्या Virgo

आज का horoscope कन्या image





इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव कम होगा। साहस में वृद्धि होगी। बाहरी संबंधों से लाभ होगा। प्रेम जीवन में मजबूती आएगी। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। उच्च अधिकारिसे संपर्क बढ़ेगे। पारिवारिक कार्यमें व्यस्त रहेंगे।




Colour-orange


Number-1


aaj ki rashi तुला libra


आज का horoscope तुला image


इस राशि के जातकों की सेहत में सुधार आएगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। धन लाभ के योग बने रहेंगे। पारिवारिक शांति रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आर्थिक आयोजन सफल होगे। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं।

Colour-red


 Number-2


aaj ki rashif वृश्चिक  scorpio 

आज का horoscope वृश्चिक image





इस राशि के जातकों को विदेश से लाभ होगा। दफ्तर के काम सफल रहेंगे। सह कर्मचारी का सहयोग मिलेगा। इस राशि के जातकों को सेहत का ध्यान रखना पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव के योग बने रहेंगे। छात्रों को शिक्षा में सफलता मिलेगी।


colour-yellow


number-5



aaj ki rashi धनु  Sagittarius



आज का horoscope धनु image


इस राशि के जातकों को अचानक धनलाभ होगा। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। दफ्तर में वाद विवाद से बचें। उच्च अधिकारी से मनमुटाव होगा। पारिवारिक काम में व्यस्तता रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेंगा।


Colour-grey

Number-7


aaj ki RASHI मकर  Capricorn



आज का horoscope मकर image


इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति गड़बड़ रहेगी। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। सेहत ठीक रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। साझेदारी के व्यवसाय में धनलाभ होगा। पारिवारिक शांति बनी रहेगी।



colour-green


 Number-5



aaj ki rashi कुम्भ Aquarius

आज का horoscope कुम्भ image



इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। माता की सेहत चिंता का विषय रहेगा। घरेलू जीवन सुखी रहेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। आर्थिक आयोजन सफल नहीं होंगे। भाई बहन का सहयोग मिलेगा। मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।



Colour-pink


 Number-5

rashi ki rashi मीन Pisces

आज का horoscope मीन image



इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। पारिवारिक सुख कम रहेगा। जीवनसाथी के साथ कलह के योग बने रहेंगे। कार्यक्षेत्र में वाद विवाद करने से बचें। प्रॉपर्टी से लाभ के योग बने रहेंगे। धन के मार्ग में रुकावट आएगी। ऑफिस के कार्य में सफलता मिलेगी।



Colour-orange

Number-6















Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)