प्यार या मनमुटाव - आज के राशिफल में

vedicsconection
0

 आज के राशिफल से जानिए कैसी रहेगी आपकी सेहत, परिवार 


आज का राशिफल 5 मई 2024

आज के राशिफल: 5 बढ़िया संकेत जो आपको जानने चाहिए

आज का राशिफल बताता है कि मेष राशि वालों के लिए सेहत और साझेदारी के कारोबार में सावधानी बरतने की जरूरत है, वहीं वृषभ राशि के लिए स्वास्थ्य का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है। मिथुन राशि के लिए आर्थिक स्थिति में सुधार की उम्मीद है, कर्क राशि के लिए आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। सिंह राशि के लिए फिजूल के खर्चे से बचने की सलाह दी जा रही है, जबकि कन्या राशि के लिए स्वास्थ्य और कार्यक्षेत्र में सफलता का संकेत है। अधिक जानकारी के लिए आपको अपनी राशि को पढ़ना चाहिए।

मेष राशि


आज मेष राशि वालों का दिन मिलजुला रहेगा । सेहत ठीक रहेगी पर ठंडी वस्तु या ठंडा पानी कम पिए । मन में थोड़ी उदासी रहेगी । साझेदारी के कारोबार में कहा सुनी हो सकती है। अगर नोकरी करते है ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। छात्रों को तनाव हो सकता है ।

मेष राशि वाले आज का आपका शुभ रंग पीला और शुभ अंक नो है।


वृषभ राशि 


आज मेष राशि वालों को सेहत का ध्यान रखना पड़ेगा। नींद पूरी न होने कारण चिड़चिड़े रहेंगे। रोजगारी में बुद्धि होगी। सामाजिक दृष्टि से प्रतिष्ठा बढ़ेगी। वाहन चलाते समय ध्यान रखना होगा । जीवन साथी के साथ खरीदी कर सकते हैं।अचानक धन की हानि हो सकती है।

वृषभ राशि वाले आज का आपका शुभ रंग हरा और शुभ अंक छः है।



मिथुन राशि


मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक स्थिति में सुधार की उम्मीद है । धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। वाद-विवाद के योग बने रहेंगे वाद-विवाद से बचे । वाहन खरीद रहे है तो तोड़ा इंतजार करे ।मित्र के साथ नए कार्य की शुरुआत हो सकती है।

मिथुन राशि वाले आज का आपका शुभ रंग पीला और शुभ अंक पांच है।


 कर्क राशि


कर्क राशि के जातक की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। समय पर अपना उदार चुका देगे । ऑफिस में आपके कार्य की सराहना मिल सकती है। अगर व्यवसाय में थोड़ी हानि के योग हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। मंदिर में दान दे ।

कर्क राशि वाले आज का आपका शुभ रंग चांदी और शुभ अंक चार है।


सिंह राशि 


सिंह राशि के आज के राशिफल में फिजूल के खर्चे से बचे । मन में बैचेनी हो सकती है। आर्थिक स्थिति में गिरावट आएगी। आपका उधार दिया हुआ पैसा वापस आ सकता है । नए व्यवसाय की शुरुआत करने के योग बनेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा।

सिंह राशि वाले आज का आपका शुभ रंग बैंगनी और शुभ अंक एक है।


कन्या राशि 


कन्या राशि को आज अपना स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा तले हुए खाने से बचे । नौकरी में प्रमोशन के योग बने रहेंगे । बिना जररूत के मानसिक तनाव लेगे। व्यापार के काम में सफलता मिलेगी। शत्रुओं से सावधान रहे । कचहरी के कार्य में विलंब हो सकता है।

कन्या राशि के लिए शुभ रंग है काला और शुभ अंक तीन है।


तुला राशि


तुला राशि को आज व्यवसाय के कारण मानसिक तनाव रहेगा । व्यपार में लाभ कम होगा । आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पडेगे। घर में मन मुटाव हो सकता है । पुराने दोस्तों को मिलने के लिए घर जा सकते हैं। मित्र से आर्थिक मदद प्राप्त कर सकते हैं ।

तुला राशि वालों के लिए शुभ रंग है गहरा हरा और शुभ अंक पांच है।


वृश्चिक राशि 


 वृश्चिक राशि के जातक आज समाचार सुनकर बैचन रहेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार की उम्मीद है । भाषा और वाणी पर संयम रखे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। यात्रा के योग बन रहा है । कार्यक्षेत्र में गतिशीलता बनी रहेगी।

धनु राशि वालो का आज के राशिफल में शुभ रंग गुलाबी और शुभ अंक दो है।


धनु राशि


धनु राशि के जातक को अपने बच्चों की तरफ से खुशियां मिलेगी । सेहत अच्छी रहेगी । भूलने के कारण परेशानी उठानी पड़ेगी। मित्रों की सलाह लाभदायक रहेगी। माता-पिता से मनमुटाव हो सकता है । जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि वालो के लिए आज के राशिफल में शुभ रंग है गहरा नीला और शुभ अंक एक है।


मकर राशि 


मकर राशि की सेहत अचानक खराब हो सकती है । माता-पिता की सलाह पर ध्यान दे । परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। दोस्त को आर्थिक मदद दे सकते है।खर्च में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।जीवनसाथी के साथ समय बिता सकते हैं।

आज के राशिफल में मकर राशि वालों के लिए शुभ रंग है नीला और शुभ अंक चार है।


कुंभ राशि


मकर राशि वालों को आज अपने हि विचार से परेशान रहना पड़ेगा । सेहत अच्छी रहेगी । घर पे मेहमान आ सकते है । कार्यक्षेत्र में गतिशीलता बनी रहेगी। सहकर्मचारी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। बड़े भाई बहन से वाद-विवाद के योग बने रहेंगे।

कुंभ राशि आज के राशिफल में शुभ रंग है लाल और शुभ अंक सात है।


मीन राशि


मीन राशि को आज के दिन मिलजुला रहेगा । व्यापार में बदलाव फायदेमंद साबित होगा। आर्थिक निवेश के योग बनेगे। सभी काम आसानी से पूरे होगे। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा।आज थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है लेकिन मित्रों और परिजनों का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि आज के राशिफल में शुभ रंग है हरा और शुभ अंक नौ है।

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)