वृश्चिक राशि हो सकती यात्रा

vedicsconection
0

 कैसा रहेगा आज का दिन मेष, वृषभ, मिथुन राशि का 


        
30 march rashifal

तुला, मकर, कुम्भ राशि के आज के सितारे कैसे रहेंगे 


मेष राशि :today aries horoscope 

Mesh rashi 30 march rashifal

मेष राशि के जातकों की सेहत कमजोर रहेगी। कारोबार में वृद्धि के योग बने रहेंगे। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे दांपत्यजीवन सुखमय रहेगा। दोस्त से मुलाकात होंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Color: Yellow

Number: 5

वृषभ राशि  :today taurus horoscope 

Vrashabh 30 march rashifal

वृषभ राशि के जातकों को कारोबारी लाभ होगा। ऑफिस का माहोल अच्छा रहेगा। सहकर्मचारी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। माता पिता की सेहत में सुधार आएगा। घर परिवार में खुशी का माहोल रहेगा।


 Color: Blue

Number: 9

मिथुन राशि :today gemini horoscope

Mithun 30 march rashifal

मिथुन राशि के जातकों को मानसिक खुशी मिलेगी। रोजगारी में बुद्धि होगी। व्यवसाय में प्रगति देखने को मिलेंगी। साझेदारी के व्यवसाय में संभल कर चलना पड़ेगा। भौतिक सुखों की प्राप्ति होंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Color: Red

Number: 7

कर्क राशि :today cancer horoscope

Kark rashi30 march rashifal

कर्क राशि के जातकों को सेहत का ध्यान देना होगा। खानपान पर विशेष ध्यान रखना होंगा। वाहन सावधानी से चलाना पड़ेगा। दुर्घटना के योग बने रहेंगे। धार्मिक कार्य में हिस्सा लेंगे। सामाजिक मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Color: Green

Number: 3

सिंह राशि :today leo horoscope

Singh rashi 30 march rashifal

सिंह राशि के जातकों की सेहत नरम होंगी। व्यवसाय में आर्थिक निर्णय लाभकारी रहेंगे। माता पिता के आशीर्वाद मिलेंगे। बड़े भाई बहन से वाद विवाद के योग बने रहेंगे। अचानक मित्र से आर्थिक सहाय मिलेंगी।


Color: Cyan

Number: 2

 कन्या राशि :today virgo horoscope

Kanya rashi 30 march rashifal


कन्या राशि के जातकों की दैनिक आय में वृद्धि होगी। खर्च में बढ़ोतरी होंगी। माता पिता की सेहत ठीक रहेगी। दोस्त सहयोग करेंगे। कार्यक्षेत्र में गतिशीलता बनी रहेगी। आर्थिक लाभ होंगा।


Color: Pink

Number: 4

तुला राशि :today libra horoscope

Tula rashi 30 march rashifal

तुला राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी। कारोबार में प्रगति देखने को मिलेंगी। माता का स्वास्थ्य नरम रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहोल रहेगा।

Color: Orange

Number: 8

 वृश्चिक राशि :today scorpio horoscope 

Vraschik rashi 30 march rashifal

वृषिक राशि

इस राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी। आमदनी में वृद्धि होंगी। जीवनसाथी के सहयोग से नई काम की शुरुआत होंगी। दोस्त के साथ यात्रा पर जाएंगे। नए व्यक्तियों से मुलाकात फलदाई साबित होगी। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।


Color: Purple

Number: 1

धनु राशि :today sagittuarus horoscope

Dhanu rashi 30 march rashifal

धनु राशि के जातकों की आमदनी में वृद्धि होगी। भाई बहन की सेहत नरम होंगी। प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों को सफलता मिलेंगी। सामाजिक मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। घर परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक स्थल पर जाएंगे।


Color: Brown

Number: 2

मकर राशि :today  Capricorn horoscope 

Makar rashi 30 march rashifal


मकर राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। ऑफिस में काम का बोझ बढ़ेगा। उच्च अधिकारी से वाद विवाद के योग बने रहेंगे। दोस्त के साथ नए कार्य की शुरुआत होंगी। जीवनसाथी के साथ खरीददारी करेंगे।


Color: Indigo

Number: 1


कुम्भ राशि :today aquarius horoscope 

Kumb rashi 30 march rashifal

कुंभ राशि के जातकों की सेहत खराब होंगी। मानसिक तनाव रहेगा। शत्रुओं से सावधान रहना पड़ेगा। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेंगी। सहकर्मचारी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहोल रहेगा।


Color: Turquoise

Number: 12

मीन राशि :today pisces horoscope

Meen rashi 30 march rashifal


मीन राशि के जातकों की सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेंगी। धार्मिक कार्य में हिस्सा लेगे। महत्वपूर्ण काम पुरे होंगे। दांपत्यजीवन सुखमय रहेगा।


Color: Magenta

Number: 6


मेष राशि: आकर्षक व्यक्तित्व और कारोबारिक उत्थान



Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)