Horoscope in hindi : Aaj ka rashifal

vedicsconection
0

आज के राशिफल के अनुसार, मेष, वृषभ, और मिथुन राशि वालों को आज धन संबंधी मुद्दों में सुखद स्थिति रहेगी।

Horoscope in hindi


आज के राशिफल के अनुसार, कर्क, सिंह, और कन्या राशि वालों को आज घरेलू और परिवारिक मामलों में सुखद माहौल का आनंद लेने का मौका मिलेगा।

मीन राशि वालों को आज के राशिफल में नौकरी के योग

 मेष राशि  

Aries rashi in hindi today

आज के राशिफल में मेष राशि वालों को घरेलू काम में सफलता मिलेगी। घर में खुशी वातावरण रहेंगा। छात्रों को सफलता मिल सकती हैं। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे। कामकाज में बेहतर सफलता मिल सकती है। परिजनों के साथ धार्मिक स्थल पर दर्शन करने जा सकते हैं।
 मेष राशि का शुभ रंग हरा है और शुभ अंक 5 है।

वृषभ राशि 

Taurus rashi in hindi today

आज के राशिफल में वृषभ राशि को अचानक धन लाभ के योग बने रहेंगे। छात्रों को विदेश में शिक्षा के अवसर मिलेंगे। माता-पिता की आर्थिक मदद मिलेगी। नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। सेहत बेहतर बनेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
 वृषभ राशि का शुभ रंग सफेद है और शुभ अंक 6 है।

मिथुन राशि 

Gemini rashi in hindi today

आज के राशिफल में मिथुन राशि की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नई योजना से लाभ होगा। मित्रों की सलाह लाभदायक रहेगी। खास काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। यात्रा से लाभ होगा। आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पड़ेंगे। माता-पिता से मनमुटाव हो सकता है।
मिथुन राशि का शुभ रंग पीला है और शुभ अंक 3 है।

कर्क राशि 

Cancer rashi in hindi today

आज के राशिफल में कर्क राशि को जरूरी काम में रुकावट आ सकती हैं। कारोबार में सावधानी से काम करना पड़ेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई से ध्यान हटेंगा। घरेलू कामों में व्यस्त रहेंगे। शाम के समय जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
कर्क राशि का शुभ रंग सोना है और शुभ अंक 6 है।

सिंह राशि 

Leo rashi in hindi today

आज के राशिफल में सिंह राशि की सेहत ठीक रहेगी। घरेलू कामकाज में व्यस्त रह सकते हैं। परिजनों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। कारोबार में उन्नति के योग बने रहेंगे। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव के योग बने रहेंगे। इस राशि के जातकों को मानसिकता तनाव रहेगा।
कन्या राशि का शुभ रंग गहरा नीला है और शुभ अंक 5 है।

कन्या राशि 

                                     
Virgo rashi in hindi today

आज के राशिफल में कन्या राशि की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। व्यापार में आर्थिक लाभ हो सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा। दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा। परिजनों के साथ शाम के समय डिनर पर जा सकते हैं। दोस्तों से मुलाकात सफल रहेंगी। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेंगा।
सिंह राशि का शुभ रंग नारंगी है और शुभ अंक 3 है।

तुला राशि 

Libra rashi in hindi today

आज के राशिफल में तुला राशि की सेहत अच्छी रहेगी। जीवनसाथी से आर्थिक मदद मिल सकती है। रिश्तो में मिठास रहेगी। गुस्से पर संयम रखना पड़ेगा। खास पारिवारिक फैसले लेने पड़ सकते हैं। दोस्तों की सलाह फायदेमंद रहेगी। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। परिजनों के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं।
तुला राशि का शुभ रंग गुलाबी है और शुभ अंक 6 है।

वृश्चिक राशि 

scorpio rashi in hindi today

आज के राशिफल में वृश्चिक राशि की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। व्यापार में धन लाभ के योग बने रहेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। दफ्तर के काम में सफलता मिलेगी। कारोबार में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। नए लोगों से मुलाकात सफल रहेगी। जीवनसाथी के साथ खरीदी के योग बने रहेंगे।
 वृश्चिक राशि का शुभ रंग भूरा है और शुभ अंक 3 है।

धनु राशि 

Sagittarius rashi in hindi today

आज के राशिफल में धनु राशि को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। दफ्तर में उच्चअधिकारी का सहयोग मिलेगा। नए प्रोजेक्ट में हिस्सा ले सकते हैं। आय में वृधि होंगी। भाई बहन के साथ वाद विवाद हो सकता है। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। अचानक आर्थिक धन लाभ के योग बने रहेंगे।
धनु राशि का शुभ रंग लाल है और शुभ अंक 9 है।

मकर राशि 

scorpio rashi in hindi today

आज के राशिफल में मकर राशि को मानसिक तनाव रहेगा। वाहन सावधानी से चलाने की सलाह देते हैं। दुर्घटना के योग बनेंगे। मेहनत का फल मिलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ सकती है। शारीरिक थकान रहेगी। अनजान व्यक्ति पर भरोसा ना करें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संतान की सेहत बिगड़ सकती है।
मकर राशि का शुभ रंग काला है और शुभ अंक 8 है।

कुम्भ राशि 

Aquarius rashi in hindi today

आज के राशिफल में कुंभ राशि को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। शाम के समय प्रेमी के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं। ऑफिस में उच्चअधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
कुंभ राशि का शुभ रंग बैंगनी है और शुभ अंक 4 है।

मीन राशि 

Pisces rashi in hindi today

आज के राशिफल में मीन राशि की सेहत ठीक रहेंगी। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। रोजगार के काम से यात्रा हो सकती है। बेरोजगार लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नए लोगों से मुलाकात सफल रहेंगी। जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं।
मीन राशि का शुभ रंग चांदी है और शुभ अंक 7 है।


Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)