आज का राशिफल जानने के लिए आपको क्या करना चाहिए?

vedicsconection
0

जानिए आज का राशिफल आपके लिए क्या लेकर आया है

May rashifal in hindi

बदलेगा आपका भविष्य: शुभ रंगों का महत्व

 मेष राशि 

May rashifal in hindi mesh

मेष राशि को कारोबारी लाभ होगा। ऑफिस में माहौल अच्छा रहेगा। सहकर्मचारी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। माता-पिता की सेहत में सुधार आएगा घर परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है।
 मेष राशि का शुभ रंग बैंगनी है और शुभ अंक 3 है।

वृषभ राशि 

May rashifal in hindi vrashabh

वृषभ राशि को मानसिक खुशी मिलेगी। ऊर्जा से भरे रहेंगे। रोजगारी में बुद्धि होगी। व्यवसाय में प्रगति देखने को मिल सकती है। साझेदारी के व्यवसाय में संभल कर चलने की सलाह देते हैं। भौतिक सुखों की प्राप्ति कर सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है।
 वृषभ राशि का शुभ रंग पीला है और शुभ अंक 5 है।

मिथुन राशि 

May rashifal in hindi mithun

मिथुन राशि की सेहत का ध्यान देना होगा। खानपान पर विशेष ध्यान रखना चाहिए। वाहन सावधानी से चलाएं। दुर्घटना के योग बने रहेंगे। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। सामाजिक मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त कर सकते हैं।
मिथुन राशि का शुभ रंग गहरा नीला है और शुभ अंक 7 है।

कर्क राशि

May rashifal in hindi kark

कर्क राशि की सेहत नरम रह सकती है। व्यवसाय में आर्थिक निर्णय लाभकारी रहेंगे। माता पिता के आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं। बड़े भाई बहन से वाद-विवाद के योग बने रहेंगे। अचानक मित्र से आर्थिक सहाय मिल सकती है।
कर्क राशि का शुभ रंग गुलाबी है और शुभ अंक 8 है।

सिंह राशि 

May rashifal in Hindi singh

सिंह राशि की दैनिक आय में वृद्धि होगी। खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है। माता-पिता का स्वास्थ्य नरम रह सकता है। दोस्त सहयोग करेंगे। कार्यक्षेत्र में गतिशीलता बनी रहेगी। अचानक आर्थिक धन लाभ हो सकता है।
कन्या राशि का शुभ रंग नीला है और शुभ अंक 6 है।

कन्या राशि 

                                     
May rashifal in hindi kanya

कन्या राशि की सेहत कमजोर रहेगी। कारोबार में वृद्धि के योग बने रहेंगे। नए आय के स्त्रोत बढ़ा सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। अचानक दोस्त से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के सहयोग से नए काम की शुरुआत हो सकती है।
सिंह राशि शुभ रंग हरा है और शुभ अंक 9 है।

तुला राशि 

May rashifal in hindi tula

तुला राशि की सेहत अच्छी रहेगी। सरकारी नौकरी करते छात्रों को वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है। कारोबार में प्रगति देखने को मिल सकती है। माता का स्वास्थ्य नरम रह सकता है। जीवनसाथी का सहयोग पा सकते हैं। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
तुला राशि का शुभ रंग पीला है और शुभ अंक 2 है।

वृश्चिक राशि

May rashifal in hindi vraschik

वृश्चिक राशि की सेहत अच्छी रहेगी। आमदनी में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी के सहयोग से नई काम की शुरुआत हो सकती है। दोस्त के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। नए व्यक्तियों से मुलाकात फलदाई साबित होगी घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
 वृश्चिक राशि का शुभ रंग सफेद है और शुभ अंक 3 है।

धनु राशि

May rashifal in hindi dhanu

धनु राशि को आमदनी में वृद्धि होगी। भाई बहन की सेहत नरम हो सकती है। प्रॉपर्टी से लाभ मिल सकता है। विद्यार्थियों को सफलता मिल सकती है। सामाजिक मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। घर परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं।
धनु राशि का शुभ रंग नारंगी है और शुभ अंक 4 है।

मकर राशि

May rashifal in hindi makar

मकर राशि की सेहत ठीक रहेगी। ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है। उच्च अधिकारी से वाद-विवाद के योग बने रहेंगे। दोस्त के साथ नई कार्य की शुरुआत हो सकती है। जीवन साथी के साथ खरीददारी के लिए जा सकते हैं।
मकर राशि का शुभ रंग लाल है और शुभ अंक 2 है।

कुम्भ राशि

May rashifal in hindi kumb

कुंभ राशि की सेहत खराब हो सकती है। मानसिक तनाव रह सकता है। शत्रुओं से सावधान रहने की सलाह देते हैं। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। सहकर्मचारी का पूरा सहयोग पा सकते हैं। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
कुंभ राशि का शुभ रंग पन्ना है और शुभ अंक 5 है।

मीन राशि

May rashifal in hindi meen

मीन राशि की सेहत में सुधार देखने को मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिल सकते हैं। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। महत्वपूर्ण काम से यात्रा हो सकती है। भागदौड़ ज्यादा रहेगी। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।
मीन राशि का शुभ रंग चांदी है और शुभ अंक 1 है।


Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)