Aaj ka rashifal Shivtratri par

vedicsconection
0

आज का राशिफल है बहुत खाश

क्योंकि आज है महाशिवरात्रि


Shivtratri special rashifal




ज्योतिषशात्र के अनुसार आज है खाश दिन सभी राशि के जातको पे होंगी भोले बाबा की कृपा करना बस ये कार्य


मेष से लेकर मीन राशि को करना होगा ये काम
सब पहले शिव की आराधना करनी होंगी इस मंदिर मे बहुत भीड़ होंगी तो घर शिव की मूर्ति या photo के सामने बैठ कर 108 बार महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें उसके बाद बेलपत्र चडा दे उसके दान पुण्य करके आपकी पूजा सपन्न हुई




मेष राशि-Aries

aaj ka rashifal  मेष - Aries




इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा। कारोबारमें वृद्धि होगी। दांपत्यजीवन खुशहाल रहेगा। खास लोगो से मुलाकत सफल रहेंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेंगा। अच्छी न्यूज मिलने से परिवार में खुशी बनी रहेंगी।



Colour-brown

Number-5


वृषभ राशि -Taurus

aaj ka rashifal वृषभ (Taurus)





इस राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आएगा। ऑफिस के कार्य में बदलाव आएगा। इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा।


Colour-red

Number-3


मिथुन राशि-Gemini


aaj ka rashifal मिथुन - Gemini










इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्रमें कड़ी मेहनत करेंगे। कारोबार में नए काम की योजना बनाएंगे। शत्रु से सावधान रहेना पडेंगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।


Colour-silver

Number-7



कर्क राशि- cancer


aaj ka rashifal कर्क - cancer









इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। राजनीतिक कार्य में सफलता मिलेगी। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेंगी। कार्यक्षेत्र में मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। सभी काम सफलता पूर्वक पूरा करेंगे। माता पिता का आर्थिक सहयोग मिलेगा।


Colour-grey

Number-7


सिंह राशि-Leo


aaj ka rashifal सिंह - Leo







इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। व्यापार में धन लाभ के योग बने रहेंगे। दोस्तों से मुलाकात सफल रहेगी। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ डिनर होगा।


Colour-violet

Number-9




कन्या राशि-Virgo

aaj ka rashifal कन्या - Virgo









इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। पारिवारिक काम काज में सफलता मिलेगी। धार्मिक कार्य में हिस्सा लेंगे। माता की सेहत खराब होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Colour-white

Number-6


तुला राशि- Libra


aaj ka rashifal  तुला - Libra






इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। ऑफिस के काम काज में तारीफ मिलेगी। दोस्तों के साथ घूमने जाएंगे। ऑफिस के काम मे सफलता मिलेंगी। माता पिता से आर्थिक मदद मिलेगी।


Colour-golden

blue Number-1


वृषिक राशि-Scorpio


aaj ka rashifal वृश्चिक - Scorpio








इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। कार्यक्षेत्र में यात्रा के योग बनेगे। वाहन सावधानी से चलाना पडेगा। दुर्घटना के योग बने रहेंगे। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।

colour-yellow

number-3


धनु राशि-Sagittarius


aaj ka rashifal धनु - Sagittarius








इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। ऑफिस के कार्य में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में यात्रा होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कारोबार में लाभ मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। दोस्त से मुलाकात सफल रहेगी।


colour-blue

Number-9


मकर राशि-Capricorn


aaj ka rashifal मकर - Capricorn







इस राशि के जातको को मानसिक तनाव रहेंगा। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे। पारिवारिक माहौल ठीक रहेगा। कोर्ट कचहरी के कार्य में सावधानी रखनी पड़ेगी। भाई बहन का आर्थिक सहयोग मिलेगा। आर्थिक  लाभ होगा।


colour-green

Number-4


कुंभ राशि-Aquarius


aaj ka rashifal कुम्भ - Aquarius





इस राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी। पुराने दोस्तों को मिलने के लिए घर आएंगे। धार्मिक कार्य का आयोजन होगा। माता पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। कारोबार में लाभ होगा


Colour-purple

Number-8


मीन राशि-Pisces


aaj ka rashifal मीन-Pisces










इस राशि के जातक की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। माता पिता से सहयोग मिलेगा। कारोबार में प्रगति होगी। नए व्यवसाय की शुरुआत होगी। विदेश से शुभ समाचार मिलेगा। विदेश से खुश खबरी मिलेंगी।


Colour-navy blue

number-5



Searching key :

Mahashivratri special rashifal

Aaj ka rashifal mahashivratri




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)