Aaj ka rashifal (taday)horoscope mesh se lekar meen tak

vedicsconection
0

टुडे horoscope इन हिंदी :9 march 2024





मेष राशि-Aries

aaj ka rashifal  मेष - Aries






इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। धन लाभ के योग बने रहेंगे। पुराने मित्र से मुलाकात होगी। खास व्यक्ति से मदद मिलेगी। शाम के समय जीवन साथी के साथ घूमने जाएंगे।



Colour-blue

Number-1


वृषभ राशि -Taurus

aaj ka rashifal वृषभ (Taurus)







इस राशि के जातकों को कार्य योजना से लाभ होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आय के नए स्त्रोत मिलेंगे। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Colour-violet

Number-2


मिथुन राशि-Gemini


aaj ka rashifal मिथुन - Gemini





इस राशि के जातकों की सेहत पहले से ठीक होगी। दफ्तर में बोस सहयोग करेंगे। परिजनों के साथ समय बिताएंगे। व्यवसाय में धन लाभ के योग बने रहेंगे। माता पिता का सहयोग मिलेगा। परिजनों के साथ घूमने जाएंगे।


Colour-yellow

Number-5



कर्क राशि- cancer


aaj ka rashifal कर्क - cancer





इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। मित्र की मदद से राहत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में थकान महसूस होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। खास व्यक्ति से मुलाकात सफल रहेगी।


Colour-green

Number-4


सिंह राशि-Leo


aaj ka rashifal सिंह - Leo









इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक होगी। ऑफिस में खास व्यक्ति से मुलाकात सफल रहेंगी। व्यवसाय में नई योजना बना सकते हैं। काम में रुकावट आएगी। घर परिवार में खुशी का माहोल रहेगा।


Colour-brown

Number-8




कन्या राशि-Virgo

aaj ka rashifal कन्या - Virgo





इस राशि के जातकों को भाग्य का सहयोग मिलेगा। ऑफिस के कामकाज आसानी से पूरे होगे। पारिवारिक कामकाज में व्यस्त रहेंगे। विदेश से खुशखबरी मिल सकती हैं। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। नए वाहन की खरीदारी हो सकती है।


Colour-red

Number-9


तुला राशि- Libra


aaj ka rashifal  तुला - Libra








इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। दफ्तर में काम की अधिकता रहेगी। नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। खर्च में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


Colour-grey

blue Number-7


वृषिक राशि-Scorpio


aaj ka rashifal वृश्चिक - Scorpio





इस राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे। अविवाहित जातकों को विवाह के योग बने रहेंगे। पारिवारिक काम निपटाने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं।

colour-orange

number-2


धनु राशि-Sagittarius


aaj ka rashifal धनु - Sagittarius










इस राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। व्यवसाय में धन लाभ के योग बने रहेंगे। आर्थिक आयोजन सफल रहेंगे। कार्य में सफलता से तारीफ मिलेंगी।  जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है।


colour-purple

Number-3


मकर राशि-Capricorn


aaj ka rashifal मकर - Capricorn






इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेंगी। नए प्रोजेक्ट पर काम करने के अवसर मिलेंगे। सोच को सकारात्मक बनाए रखें। दिनचर्या में बदलाव फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


colour-black

Number-6


कुंभ राशि-Aquarius


aaj ka rashifal कुम्भ - Aquarius







इस राशि के जातकों को खास काम सफल होंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा। खास लोगों से मुलाकात सफल रहेगी। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। माता पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा।


Colour-white

Number-7


मीन राशि-Pisces


aaj ka rashifal मीन-Pisces





इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। जीवनसाथी से अच्छी खबर सुनने मिलेगी घर का माहोल खुशनुमा रहेगा। सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। माता पिता से सहयोग मिलेगा। Colour-पिंक Number-7 Previous link- शिवरात्रि शिवरात्रि राशिफल

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)